44 की उम्र में दोबारा दुल्हन बनी ये तलाकशुदा एक्ट्रेस

एक समय पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करिश्मा कपूर अक्सर ही अपने अफेयर के कारण लाइम लाइट में रहती हैं. करिश्मा ने फिल्मों से काफी समय पहले ही दूरियां बना ली थी और अब वह सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जैसे ही करिश्मा को सभी ने दोबारा दुल्हन के लिबास में देखा तो हर किसी की नजरें  बस उन्ही पर टिकी रहीं. अब अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि करिश्मा दोबारा शादी कर रहीं हैं? तो हम आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है.

दरअसल ये नजारा बीती रात मुंबई कि वेडिंग जंक्शन शो का है जब करिश्मा रैंप पर राजस्थानी दुल्हन बनकर आईं थीं. करिश्मा को देखकर वहां मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए. वाकई में करिश्मा दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. हरे और नारंगी रंग के लिबास में बेहद जंच रही थीं करिश्मा कपूर.

करिश्मा की उम्र 44 वर्ष हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर करिश्मा की उम्र का जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. मंच पर मौजूद तमाम अन्य मॉडल्स ने ताली बजाकर करिश्मा का स्वागत किया. करिश्मा ने इस ऑउटफिट पर हैवी ज्वेलरी पहनी थी जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहीं थी. सोशल मीडिया पर इस समय करिशम की सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.