Sunday , September 19 2021
Home / Entertainment / प्रतिभा निखारने का मंच है शुभांजली, हुनरमन्दों को देता है उड़ान हौसलों की

प्रतिभा निखारने का मंच है शुभांजली, हुनरमन्दों को देता है उड़ान हौसलों की

कानपुर नगर। कहते हैं हुनर किसी चीज का मोहताज नहीं होता, बस जरूरत होती है तो सिर्फ और सिर्फ वक्त पर उसे साबित कर दिखाने की। अब वो वक्त आ चुका है। कला में निपुण लोगों के लिये एक ऐसा शानदार वक्त लेकर आया है एक ऐसा मंच जो देगा हुनरमन्दों को उड़ान हौसलों की….. बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन एवं दिल्ली की संस्था ऑल इंडिया वुमेन डेवलपमेंट एण्ड ट्रेनिंग सोसाइटी के सँयुक्त तत्त्वाधान में आयोजित किये जा रहे प्रदेश स्तरीय शुभांजली कार्यक्रम के लिये भिन्न-भिन्न जिलों व शहरों से लिये जा रहे नृत्य, गायन, वादन व अन्य हुनर में माहिर लोगों के ऑडिशन का रविवार को आखिरी दिन रहा।
हवेली रेस्टोरेंट (लॉन) लाजपत नगर में लिये गये लास्ट ऑडिशन में बच्चों समेत लगभग 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया। भाग लेने वाले हुनरमन्दों ने गीतों और डाँस से निर्णायकों को प्रभावित किया। इस ऑडिशन में 80 प्रतिभागियों का चयन 13 नवम्बर को लाजपत भवन में होने वाले सेमीफाइनल के लिये किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी अमरजीत सिंह रहे।
बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन के चेयरमैन सर्वोत्तम तिवारी ने बताया कि शुभांजली कार्यक्रम का सेमीफाइनल 13 नवम्बर व फाइनल आगामी 27 जनवरी 2019 को लाजपत भवन कानपुर में होगा। उन्होंने कहा इस दौरान मंच से शुभांजली अवार्ड के तहत भव्य सम्मान समारोह भी किया जायेगा।
हवेली में लिये गये ऑडिशन के निर्णायक मंडल में मोहित वर्मा, शानू खान, (कॉमेडी) रजत श्रीवास्तव सप्तक म्यूजिक के प्रो0 मो0 शारिक, सिंगर शिवी शुक्ला, सिंगर बंटी रहे जिन्होंने प्रतिभागियों के हुनर को परखा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ऑल इंडिया वुमेन डेवलपमेंट एण्ड ट्रेनिंग सोसाइटी की डायरेक्टर शुभांजली कार्यक्रम की संयोजक डॉ0 बिंदू सिंह, बाबाशिव-कांटीन्यू फॉउंडेशन के चेयरमैन सर्वोत्तम तिवारी, रोहित राधाकृष्णा, रजत कुमार, नीरज लोहिया, राधिका, सूरज, सौरभ, सिद्धार्थ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

संजय कुमार मौर्या

About EYE News 24x7

Check Also

खेलो इंडिया यूथ गेम्स

सरकार की योजनाओं में प्राथमिकता में शामिल खेलो इंडिया यूथ गेम्स में अब तक का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com