शहीदों के सम्मान में सहायतार्थ: मिर्जापुर DM ने पुलवामा शहीद कोष का किया शुभारंभ

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में आज मिर्जापुर डीएम के साथ सभी अधिकारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर  श्रद्धांजलि दी। कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवार के सहायता के लिए डीएम अनुराग पटेल  ने सभी अधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी शहीद जवानों के परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के जवान ठंडी, गर्मी,बरसात,किसी भी मौसम में बॉर्डर पर तैनात रह कर हम सभी की रक्षा करते हैं।आज इस दुख की घड़ी में हम सभी का कर्तव्य है कि उनके परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनकी भरसक मदद करने का प्रयास करें।

यह भी पढ़ें…..दैवीय आपदा पीड़ितों को मदद पहुंचाने में कोताही बरतने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

पुलवामा शाहिद कोष के नाम से तत्काल खाता खुलवाया
इस अवसर पर जिले के सभी अधिकारियों द्वारा डीएम के अपील पर एक दिन का वेतन शाहिद जवान के परिवार के सम्मान में सहायतार्थ राशि कोष में देने का संकल्प लिया। डीएम अनुराग पटेल ने एक दिन का वेतन देकर इस अभियान का शुभारंभ किया। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों से भी अपील की वे अपने-अपने विभागों के कर्मचारियों से भी अपील करें कि वह भी स्वेच्छा से एक दिन का वेतन सहायतार्थ हेतु इलाहाबाद बैंक के प्रबंधक एल० डी०एम०मिर्जापुर को बुलाकर तत्काल एक खाता खोलने का निर्देश दिया गया,जिस क्रम में एलडीएम द्वारा तत्काल पुलवामा शहीद कोष के नाम से खाता खोला गया जिसका विवरण इलाहाबाद बैंक डंकीनगंज मिर्जापुर खाता संख्या 50477830425 आईएफएससी कोड ALLA0210096

यह भी पढ़ें…..आतंकवाद का सर्वनाश करने का संकल्प लेना चाहिए- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पुलवामा शहीद कोष
डीएम मिर्जापुर ने यह अपील किया की जिसकी स्वेच्छा हो वह अपने स्वेच्छा से एक रुपए से लेकर अपने सुविधानुसार कितने भी राशि शहीदों के परिवार के सम्मान में देकर इस दुख की घड़ी में सभी का सम्मान करने का कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.