कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर दिया था बयान

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद देश के लोगों में गुस्सा है। इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस हमले पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया था इसके बाद उन पर लोग भड़ उठे। अब खबर है कि पुलवामा हमले पर बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

यह भी पढ़ें…..दिल्ली हाईकोर्ट में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां

चैनल ने इस बारे में प्रोडक्‍शन हाउस से बात की थी। चैनल चाहता था कि सिद्धू तत्‍काल शो से हट जाएं। पुलवामा हमले पर बयान के बाद लोगों ने उन्हें दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…..उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने संगम में लगाई डुबकी, अक्षयवट का दर्शन कर यहां पहुंचे

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान में कहा था ‘आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, ”क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता। जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।” लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग होने लगी।

यह भी पढ़ें…..राज्य सरकारों ने पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों को दी मदद

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी हल खोजने की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।