सेक्स में महिलाओं को आता है ज्यादा मज़ा

ऐसा माना जाता है कि सेक्स में पुरुषों को महिलाओं की तुलना में ज्यादा आनंद आता है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. महिला और पुरुष दोनों ही बराबर सेक्स को एन्जॉय करते हैं. सेक्स का असली मजा ही तब है जब दोनों पार्टनर उसका भरपूर आनंद ले रहे हों. अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को और ज्यादा रोमांचक और मजेदार बनाना चाहते हैं तो इन सेक्स पोजीशन को ज़रूर ट्राई करें. यहां आप जान सकते हैं कि किस तहर के सेक्स में महिलाएं ज्यादा एन्जॉय करती हैं.

Woman on top
वुमन ऑन टॉप, महिलाओं की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन है. इस पोजीशन में पूरा कंट्रोल महिला के पास होता है. इसमें महिला पुरुष के ऊपर उसकी तरफ मुंह करके बैठ जाती है और फिर दोनों सेक्स करते हैं.

Magic mountain
दि
 मैजिक माउंटेन, डॉगी स्टाइल का ही एक बदला हुआ स्वरुप है. इस पोजीशन में महिला बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है और इस पोजीशन में दोनों पार्टनर आसानी से आर्गेज्म हासिल कर लेते हैं.

Missionary
मिशनरी पोजीशन पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्रचलित सेक्स पोजीशन है. इसमें महिला पीठ के बल लेट जाती है और पुरुष सामने ऊपर की तरफ से सेक्स करते हैं. इस पोजीशन में भी जी-स्पॉट को टच कर पाना काफी आसान होता है.

Reverse cowgirl
लड़कियों को आसानी से आर्गेज्म दिलाने के लिए यह सबसे असरदार सेक्स पोजीशन है. इसमें लड़की दूसरी तरह मुंह करके आप के ऊपर बैठ जाती है और फिर सेक्स करते हैं. इस पोजीशन में दोनों को भरपूर मजा मिलता है.

Spooning
स्पूनिंग एक ऐसा सेक्स पोजीशन है जिसमें महिला के जी स्पॉट को टच कर पाना आसान होता है. यह बहुत ही सामान्य पोजीशन है और इसके लिए आपको किसी तरह कि मेहनत करने की कोई ज़रूरत नहीं है.