भोपाल की सड़कों पर निकले सीएम शिवराज, कोरोना वारियर्स को किया नमन

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस के बीच काम कर रहे कर्मचारियों और अधिकारियों का हौसला बढ़ाने शनिवार को खुद भोपाल की सड़कों पर निकले। इस दौरान उन्होंने भोपाल में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए की गईं व्यवस्थाओं का निरिक्षण भी किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के बिट्टन मार्केट में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिलकर उनकी हिम्मत बढ़ाई।

इस दौरान उन्होंने सड़क पर नगर निगम का एक डंपर देख उसकी तरफ रुख किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डंपर चालक का हाथ जोड़कर अभिवादन​ किया। पुलिस कर्मियों को भी सीएम शिवराज ने हाथ जोड़कर नमस्कार किया। उन्होंने बिट्टन मार्केट में फल विक्रेताओं से कहा कि कोई समस्या आए तो मुझे बताना। शिवराज ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने का आग्रह किया और साथ सफाईकर्मियों की तारीफ की।

इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान कोलार रोड स्थित रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने एडवांस मेडिकल सेंटर में तैयार किए गए आइसोलेशन सेंटर की व्यवस्थाओं की जांच पड़ताल की। उन्होंने भोपाल के कलेक्टर तरुण पिथोड़े, डीआईजी इरशाद वली और आइसोलेशन सेंटर संचालक डॉ। उपेन्द्र कुमार थाटे से तैयारियों के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ रहे सभी अफसरों और कर्मचारियों को धन्यवाद भी कहा।