छत्तीसगढ़ : सड़कों पर निकले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर : पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैलती जा रही है. जिसकी रोकथाम के लिए अभियान छेड़ा जा रहा है. पीएम मोदी लोगों से लॉकडाउन के नियम का पालन करने कजा आग्रह कर रहे हैं. वहीं राज्य सरकारें भी लोगों को समझाने का प्रयास कर रही हैं. छत्तीसगढ़ में खुद गृहमंत्री ताम्रधव्ज साहू कानून व्यवस्था का निरिक्षण करने के लिए सड़कों पर निकले.

दरअसल प्रदेश की राजधानी रायपुर में लॉक डाउन के उल्लंघन की शिकायतें लगातार मिल रही हैं. जिसके बाद गृहमंत्री ताम्रधव्ज साहू ने स्वयं स्थिति का जायजा लेने का फैसला लिया. उन्होंने सड़कों पर निलकर लोगों से मुलाकात की और लॉकडाउन के नियम का पालन करने का आग्रह किया. इस दौरान उनके साथ SSP आरिफ शेख़ भी मौजूद थे. बता दें कि छत्तीसगढ़ में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है. राज्य में अब तक 10 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि रायपुर में हुई है. जहां 5 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. वहीं कोरबा, राजनांदगांव, दुर्ग, बिलासपुर में भी मरीज पाए गए हैं. आपको बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए ही लॉकडाउन लागू किया गया है. इस दौरान यदि कोई प्रशासन के नियम का पालन नहीं करता तो, उसे सजा भुगतनी पड़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.