Sunday , September 19 2021
Home / National / अन्य राज्यों में फंसे कई मजदूरों को वापस राज्य में लाया गया

अन्य राज्यों में फंसे कई मजदूरों को वापस राज्य में लाया गया

भोपाल: कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के कारण हजारों की संख्या में मजदूर अन्य राज्यों में फंसे हैं. बुधवार को यूपी और राजस्थान से कई मजदूरों को वापस राज्य में लाया गया है. किन्तु भोपाल जिले के कई मजदूर अन्य राज्यों में अभी भी फंसे हुए हैं. क्षेत्र के मजदूरों को वापस लाया जा सके इसके लिए गुरुवार को दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से MLA रामबाई ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के साथ बात की.

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री और MLA की काफी देर तक बातचीत चली. इस बातचीत के दौरान रामबाई ने अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों की समस्याओं समेत क्षेत्र की स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर बात हुई. बातचीत के दौरान रामबाई ने नरोत्तम मिश्रा से कहा कि हमारे क्षेत्र के बहुत से मजदूर अन्य प्रदेशों में फंसे हुये हैं. उन्हें वापस  लाया जाए. इस पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि हम अन्य राज्यों (राजस्थान, यूपी) से कई मजदूरों को ले आये हैं, बाकि के राज्यों में फंसे मजदूरों को भी जल्द ही वापस लाया जाएगा.

नरोत्तम मिश्रा ने रामबाई को अश्वासन देते हुए कहा कि यदि आपके पास समय है तो, मैं आपको संबंधित अधिकारियों का नंबर दे दूंगा और उनसे मैं स्वयं बात भी कर लूंगा. आप चाहें तो अपने क्षेत्र के फंसे हुए मजदूरों की फेहरिस्त संबंधित अधिकारियों को मुहैया करा दें और उनसे बात कर लें, वो आपको बता देंगे कि बस कहां मिलेगी. उसके बाद आप अपने क्षेत्र के मजदूरों को वहां पहुंचा दें.

About Konika Das

Check Also

आखिर कैसे भारत वापस लौटे नेपाल में फंसे भारतीय पर्यटक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को महराजगंज के जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार व एसपी रोहित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com