Saturday , September 18 2021
Home / National / सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का आज सोमवार को निधन हो गया

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का आज सोमवार को निधन हो गया

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का आज सोमवार को निधन हो गया है। सीएम योगी अंतिम बार अपने पिता के दर्शन भी नहीं कर पाए। योगी आदित्यनाथ ने फैसला लिया है कि वह लॉकडाउन के नियमों का पालन करेंगे और अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं जाएंगे। सीएम योगी ने अपने घरवालों से भी आग्रह किया है कि लॉकडाउन का पालन करते हुए कम से कम लोग ही अंतिम संस्कार में शामिल हों। उन्होंने इस दुख की घड़ी में अपनी मां को एक मार्मिक चिट्ठी भी लिखी है।

सीएम योगी के पिता आनंद सिंह विष्ट ने सोमवार को दिल्ली एम्स में दम तोड़ा। सीएम योगी को जब पिता के मौत की सूचना मिली तो वह कोरोना महामारी से निपटने के लिए बैठक ले रहे थे। उन्होंने बैठक जारी रखी। अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी कि योगी अब अपने पिता के अंतिम संस्कार में जाएंगे। उनके जाने के बंदोबस्त होने लगे लेकिन सीएम योगी ने दिल्ली या उत्तराखंड न जाने का निर्णय लिया है।

सीएम योगी ने इस बारे में एक नोट जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें अपने पिता की मृत्यु का बेहद दुख है। वह उन्हें अंतिम बार देखना भी चाहते थे, किन्तु वैश्विक महामारी के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। योगी ने एक बहुत ही भावुक चिट्ठी लिखी है और जिसमें उन्होंने अपने निजी जीवन के ऊपर अपने कर्तव्य को रखने की बात कही है।

About Konika Das

Check Also

आखिर कैसे भारत वापस लौटे नेपाल में फंसे भारतीय पर्यटक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को महराजगंज के जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार व एसपी रोहित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com